Personal Assistant/Executive Assistant # Rudrapur Uttarakhand @ ₹6 lac per annum


कम्पनी प्रोफइल :- कुमार ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज खनन, स्टोन क्रशिंग, कंस्ट्रक्शन, इन्फ्रास्ट्रक्चर, ऑटोमोबाइल रिटेल, रियल एस्टेट और औद्योगिक और मेडिकल गैसों में अपनी उपस्थिति के साथ एक बहुआयामी निगम है।  केजीआई की शुरुआत श्री शिव कुमार ने की थी, जो उद्यमी उद्यमी थे, जो हापुड़ जिले के स्वतंत्रता सेनानियों के 100 साल पुराने व्यवसायी परिवार से हैं। आज, समूह की प्रमुख कंपनी- एलएससी इन्फ्राटेक लिमिटेड, एशिया की सबसे बड़ी, केवल संगठित, नेता है और स्टोन क्रशिंग क्षेत्र में एक बेंचमार्क है।  एलएससी इन्फ्राटेक क्रश स्टोन स्टोन और सैंड का उत्पादन करता है।  1991 में शुरू हुई, पहली यूनिट को हल्द्वानी, जिला में स्थापित किया गया था।  नैनीताल नाम के तहत - लालकुआं स्टोन क्रशर लिमिटेड आज एलएससी में 8 स्टोन क्रशिंग इकाइयां हैं, जिनमें से प्रत्येक की क्षमता 100 लाख मीट्रिक टन / वर्ष है, जिसकी भारत के 3 राज्यों में उपस्थिति है। हमने हाल ही में भुसावर, जिला में कला फाउंड्री रेत और ग्लास सैंड विनिर्माण संयंत्र का एक राज्य शुरू किया है।  भरतपुर (राजस्थान)।  यहां विश्व की नवीनतम तकनीक का उपयोग करके उच्च सिलिका सामग्री फाउंड्री सैंड और ग्लास सैंड के सभी ग्रेड का उत्पादन किया जाता है। वर्ष 2012 में, समूह ने उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में वाणिज्यिक और व्यक्तिगत वाहनों की पूरी श्रृंखला के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड की डीलरशिप प्राप्त करके ऑटोमोबाइल खुदरा उद्योग में प्रवेश किया।  ऑटोमोबाइल उद्योग में भी, समूह 2017 में एक नई कंपनी एलएससी ऑटोहेल्स के अलावा उत्तराखंड में जीप और फिएट की डीलरशिप के साथ लगातार प्रगति कर रहा है।  KGI के लिए सफलता की राह आसान नहीं रही है, लेकिन उद्यमशीलता की निरंतर भावना और श्री शिव कुमार की गतिशीलता ने KGI को हमेशा सही रास्ते पर ले लिया है।
उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र के एक अग्रणी उद्यमी के रूप में जाने जाते हैं - श्री शिव कुमार ने जयस क्लब और दैनिक जागरण समूह के प्रतिष्ठित कुमाऊं गौरव सम्मान से युवा उद्यमी पुरस्कार जीता है।



शैक्षणिक योग्यताएं (Educational Qualifications):- स्नातक ( Bachelor), अंग्रेजी लिखनी व बोलनी आनी चाहिए, कंप्यूटर पर 25 से 30 शब्द प्रति मिनट लिखने की गति( 25-30 words per minute) होनी चाहिए, निजी असिस्टेंट/असिस्टेंट कार्यअधिकारी के लिए 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए ।
कार्यभार(Libilities):- 
1-आने वाली ईमेल की जाँच करें और उनकी जरूरतों के अनुसार उत्तर दें।
2- कार्य सर्वोच्च प्राथमिकता निर्धारित करें और उसी के अनुसार संभालता है ।
3-CMD को प्रशासनिक और लिपिक सहायता प्रदान करें और अंतर- विभाग सूचना अनुरोध संभालें,अग्रेषित करें, प्रिंट करें और सभी महत्वपूर्ण ईमेल प्रस्तुत करें, जिनके उत्तर की आवश्यकता है ।
4-आंतरिक और बाहरी रूप से मौजूदा कार्य का पालन करें
प्रबंधित करें और CMD के लिए यात्रा उड़ान और होटल बुकिंग का समन्वय करता है और एक यात्रा के लिए उसके साथ जुड़ने वाले अन्य कर्मचारी, यात्रा कार्यक्रम और प्रिंटआउट तैयार करे।
5- वीजा प्रसंस्करण के लिए आवश्यकताओं को तैयार करना और समन्वय करना और टिकटिंग अधिकारी से संवाद करें और ऑनलाइन चेक-इन करे। 
6-समय-समय पर हार्ड फ़ाइल और सॉफ्ट कॉपी फ़ाइलों को बनाए रखें और अपडेट करे।
कॉरपोरेट से साइटों या किसी भी कार्यालय प्रबंधन गतिविधियों को समन्वित करे ।
7- निर्देश के अनुसार कंपनियों के समूह/ प्रत्येक बैठक के लिए एजेंडा / एमओएम तैयार करे ।
8-एक बैठक, व्यवस्था और आरक्षित सम्मेलन कक्ष अनुसूची सीएमडी के कैलेंडर / अनुसूची को अपडेट करें
सीएमडी को ईमेल, टेक्स्ट, व्हाट्स एप और कॉल के माध्यम से बार-बार याद दिलाए ।

शिक्षा: स्नातक (Graduate)
अनुभव: शीर्ष प्रबंधन के साथ न्यूनतम 05 वर्ष का कार्य अनुभव ( Atleast five year experience)
आयु: 30 से 40 वर्ष के बीच 
स्थान: रुद्रपुर, उत्तराखंड

इस पद के लिए केवल स्त्री ( Female ) आवेदक की आवश्यकता है । कृपया पुरुष इस पद पर आवेदन न करें ।
अधिक जानकारी के लिए कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी प्राप्त करें ।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए पते पर सम्पर्क करें 👇
Dehradun Office Address:
LSC Infratech Ltd.
NCR Plaza 3rd Floor
Hathi Badkalan
Cantt Road Dehradun

इस सम्बंधित और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से इस खबर को अन्य लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।