TS SKILL AND TECH PVT. LTD.- Rudrapur


उम्मीदवार को उत्तराखंड के विभिन्न प्रशिक्षण केंद्रों में कौशल विकास परियोजना को समन्वित करने की आवश्यकता है।  उसे प्रशिक्षकों और टीम के अन्य सदस्यों को नियुक्त करने, कौशल प्रयोगशाला स्थापित करने और प्रायोजन एजेंसी के दिशानिर्देश का पालन करने की आवश्यकता है।  एक बार प्रशिक्षण शुरू होने के बाद, उसे पूरी प्रशिक्षण प्रक्रिया की निगरानी करनी होगी।  प्रशिक्षुओं के लिए प्लेसमेंट के अवसरों की देखभाल करने की आवश्यकता है।

योग्यता और कौशल( Qualification & skill):-
1. नियमित आधार पर किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए, अधिकतम एमबीए।
2. कम से कम 2 वर्षों के लिए समान प्रकृति का अनुभव होना चाहिए।
3. संचार(बोल-चाल) में अच्छा होना चाहिए।
4. एमएस व एक्सेल का अच्छा ज्ञान होना चाहिए।  
5. मनभावन व्यक्तित्व होना चाहिए ।


ज़िम्मेदारी और कर्तव्य ( Responsibility & duty):-
1. उसे प्रायोजन एजेंसी की आवश्यकता को समझना होगा।
2. तदनुसार उसे टीम के सदस्यों को नियुक्त करने की आवश्यकता है।
3. उसे SSC दिशानिर्देशों के अनुसार सभी स्थानों पर कौशल प्रयोगशाला स्थापित करने की आवश्यकता है।
4. उसे पूरे प्रशिक्षण परिवेश की देखभाल करने की आवश्यकता है ।

अनुभव और वेतन (Experience & Salary):- प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में कम से कम दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए । इस पद के लिए वेतन सीमा ₹25,000/- प्रति माह से ₹30,000/-प्रति माह रखी गयी है ।

चयन प्रक्रिया (selection process):- ऊपर दी गयी शर्तों को पूरा करने वाला अभ्यार्थी इस पद के लिए +91-8081886630 पर सम्पर्क करके जानकारी हासिल करे ।

इस सम्बंधित और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है तथा नीचे दिए गये विकल्पों के माध्यम से इस खबर को अन्य लोगों के साथ सांझा कर सकते हैं ।




उत्तराखंड राज्य सरकार से सम्बंधित नौकरियों के लिए क्लिक करें । राज्य में वर्ष 2020 में निकलने वाली नौकरियों तथा निकल चुकी नौकरियों के बारे सम्पूर्ण जानकारी के लिए वेबसाइट को निरन्तर विजिट करें । उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर उत्तराखंड प्राकृतिक पर्यटन स्थलों को चयनित करें और गढ़वाल तथा कुमाऊँ मण्डल के बारे में जानकारी प्राप्त करें । उत्तराखंड की जलवायु तथा फसलों इत्यादि के बारे में जानकारी के लिए manu में जाकर एग्जाम तैयारी लिंक का चयन करें तथा वहां से pdf प्राप्त करें ।  इस वेबसाइट पर नियमित रूप से केंद्र सरकार की उन विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है जिनमें पदों की संख्या 50 से अधिक हो । राज्य सरकार की सभी प्रकार की सरकारी विज्ञप्तियों को प्रकाशित किया जाता है चाहे पद संख्या एक हो या दो । इसी प्रकार राज्य में निकलने वाली गैर सरकारी विज्ञप्ति भी प्रकाशित की जाती है किन्तु गैर सरकारी में वेतन ₹ 15,000/- माह से कम की विज्ञप्ति प्रकाशित नही की जाती है । हमारा प्रयास होता है कि उत्तराखंड पाठक तक विज्ञपन से सम्बंधित सही जानकारी पहुंचाई जाय तथा एक पेज के अंतर्गत ही सभी प्रकार के आवश्यक लिंक प्रदान करवाए जाय । वेबसाइट मुख्य रूप से उत्तराखंड के पाठकों, अभ्यार्थियों के लिए सेवाओं के तहत बनाई गयी है । हम आपका हमारे वेबसाइट पर  हार्दिक आभार प्रकट करते हैं । उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा सांझा की गई जानकारियों से सहायता प्राप्त हुई होगी । आपके स्वस्थ जीवन के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामनाओं के साथ आपका पुनः धन्यवाद करते हैं ।
(BDO) Block Development Officer Vacancy Uttarakhand 2020
जाखणीधार ब्लॉक में गाँव व्यक्ति ने ही लूट ली महिला की इज्जत, गाँव के रिश्ते से महिला कहती है चाचा ।
Uttarakhand Education Department- 658 Vacancies
अगस्तमुनि से रुद्रप्रयाग जा रही बोलेरो हादसे का शिकार, सड़क पर ही पलट गई गाड़ी ।
श्रीनगर गढ़वाल में यूटिलिटी चालक ने स्कूटी सवार को कुचल डाला, युवक की मौत ।
कर्णप्रयाग में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल ।
कौड़ियाला-तोताघाटी में 15 मीटर सड़क ढही, मरम्मत का कार्य जारी ।
पाकिस्तान की गोलाबारी में ऋषिकेश के राकेश डोभाल शहीद, परिवार का रो रोकर बुरा हाल ।
PMGSY RECRUITMENT 2020 UTTARAKHAND
कॉलेज की छात्रा से किया शादी वादा फिर तीन साल बनाए शाररिक सम्बन्ध, अब शादी के लिए चाहिए पांच लाख दहेज ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।