Nainital Bank Limited Recruitment 2020 (Uttarakhand Government Job)

नैनिताल बैंक में मुख्य तकनीकी अधिकारी के लिए आवेदन जारी किया गया है । कर्मचारी राज्य बीमा निगम (नैनीताल बैंक लिमिटेड) ने यह आदेश जारी किया है । आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2020 रखी गयी है ।


शैक्षणिक योग्यता:- मुख्य तकनीकी अधिकारी के लिए  शैक्षणिक योग्यता बी.टेक/ बी.ई या एम.सी.ए रखी गयी है ।
आवेदन कैसे करें:- सभी निर्धारित दस्तावेजों को संलग्न करते हुए आवेदन 15.07.2020 को या उससे पहले बैंक के प्रमुख कार्यालय में पहुंच जाना चाहिए।  डाक पारगमन में आवेदन की प्राप्ति में देरी या उसके नुकसान के लिए बैंक जिम्मेदार नहीं होगा।   (HRM) नैनीताल बैंक लिमिटेड हेड ऑफिस, सेवन ओक्स, मल्लीताल, नैनीताल- 263001 (उत्तराखंड)।

 i) पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपना आवेदन मुख्य परिचालन अधिकारी, नैनीताल बैंक लिमिटेड, 7 ओक्स बिल्डिंग, हेड ऑफिस,नैनीताल26001 में निर्धारित प्रारूप में (बैंक की वेबसाइट में विज्ञापन में दिए जाने के लिए) प्रस्तुत करना होगा।

 ii) हाल की तस्वीर को उपयुक्त स्थान पर चिपकाया जाना चाहिए और आवेदन पर उम्मीदवार द्वारा हस्ताक्षर किए जाने चाहिए।  अधूरे और अवैध आवेदनों को खारिज कर दिया जाएगा।

 iii) आवेदन वाले कवर को पद के नाम के साथ लागू किया जाना चाहिए, यानी मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के पद के लिए आवेदन।

 iv) आवेदन के साथ निम्नलिखित दस्तावेज प्रस्तुत किए जाने चाहिए।

 v) आयु का प्रमाण (माध्यमिक / हाई स्कूल / 10 वीं कक्षा का प्रमाणपत्र या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय / 12 वीं कक्षा का प्रमाणपत्र DoB का उल्लेख करते हुए)।

 vi) अर्जित योग्यता के संबंध में प्रमाण पत्र और मार्क शीट की प्रति।

 vii) अनुभव के समर्थन में उपयुक्त दस्तावेज।

वेतन व अनुभव:- मुख्य तकनीकी अधिकारी के लिए वेतन ₹50,000/- से ₹64,000 /- माह देय होगा । जिसके लिए आवेदक को 15 से 25 वर्ष का कार्यानुभव होना चाहिए । कुल पदों की संख्या एक है ।

चयन प्रक्रिया:- चयन सीधे साक्षात्कार के माध्यम से होगा।  यदि आवश्यक हो, तो साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने वाले पात्र उम्मीदवारों की एक छोटी सूची, आवेदन की प्रारंभिक जांच की जाएगी।  उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करते समय बैंक एक मानदंड लागू कर सकता है जो अतिरिक्त योग्यता, अधिक अनुभव और जिम्मेदारियों के स्तर पर विचार कर सकता है।  इसलिए, पद के लिए निर्धारित न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करने से साक्षात्कार के लिए किसी भी उम्मीदवार को स्वचालित रूप से अधिकार नहीं मिलेगा।  साक्षात्कार की तारीख, समय और स्थान को उनके अधिसूचित ई-मेल आईडी के माध्यम से कम सूचीबद्ध उम्मीदवारों को सलाह दी जाएगी।


यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।