भाजपा में वापसी के बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चैंपियन एक गाड़ी पर सवार दिख रहे हैं। वे गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन ले रहे हैं। उसी वाहन में बैठे एक समर्थक के हाथों में राइफल है, जो खिड़की से बाहर दिख रही है। इस वीडियो में चैंपियन अपनी ठसक को लेकर चर्चाओं में फिर आ गए हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने चैंपियन को तलब कर लिया है। भगत ने चैंपियन को बुलाए जाने की पुष्टि की है।


उन्होंने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया में भी यह वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने चैंपियन की फ्लीट के बारे में हरिद्वार जिला प्रशासन और रुड़की के एसडीएम से भी जानकारी ली है। चैंपियन को लेकर ऐसी कोई बात नहीं है, जिसे लेकर कोई विवाद हुआ है। लेकिन फिर भी मैंने फोन पर चैंपियन से बात की है और उन्हें बुलाया है। उनका पक्ष सुनने के बाद ही देखेंगे क्या करना है। भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने कहा कि निष्कासन समाप्त होने के तुरंत बाद वे अपने चुनाव क्षेत्र में निकल गए थे। उनके साथ उनके समर्थकों का काफिला था। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया। सभी मास्क पहने थे। मैं मेलाधिकारी दीपक रावत से मिला। मेरे क्षेत्र में 13 महीने से कार्य लटके हैं।

मैंने जिला प्रशासन से उनमें तेजी लाने का अनुरोध किया। जहां भी दौरा किया, प्रशासन से उसकी अनुमति ली गई थी। उनके सभी हथियार पहले ही जब्त हो चुके हैं। उनकी पत्नी की राइफल थी। राइफल को वाहन की खिड़की से बाहर सुरक्षा के लिहाज से रखा था। मुझे प्रदेश अध्यक्ष का फोन आया था। मैंने उन्हें पूरा स्पष्टीकरण दे दिया है। मैं उनसे मिल कर सारी बात स्पष्ट कर दूंगा।