ऋषिकेश में विकिल का 85 हजार का फोन फिल्मी स्टाइल में ले उड़े दो बदमाश ।

 


देहरादून से लक्ष्मण झूला स्थित सच्चा धाम आश्रम में पहुंचे एक वकील की दो बदमाशों ने पिटाई कर, वकील का 85 हजार की कीमत का मोबाइल लूटकर छू हो गए।

दरअसल, मुनीकीरेती थाना पुलिस के अनुसार अधिवक्ता उमेश अरोड़ा निवासी देहरादून मंगलवार की रात लक्ष्मण झूला स्थित सच्चा धाम आश्रम पहुंचे। इस दौरान आश्रम से बाहर निकलने पर स्कूटी सवार दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उमेश अरोड़ा को पीछे बैठा लिया। कुछ दूरी पर जाकर स्कूटी सवारों ने मारपीट कर महंगा मोबाइल फोन छीन लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने स्कूटी सवारों की पहचान करते हुए टीम को मामले का तत्काल खुलासा करने में लगा दिया। बुधवार की सुबह पुलिस ने कैलाश गेट से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कब्जे से लूटा गया मोबाइल भी बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान सूरज पुत्र महादेव यादव निवासी धोबी घाट ऋषिकेश और अर्जुन अरोड़ा पुत्र राज अरोड़ा निवासी भैरव मंदिर ऋषिकेश के रूप में हुई है। पकड़े गए दोनों बदमाश नशे के आदी हैं और अपने लिए नशीला पदार्थ खरीदने के लिए ही लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश करने के लिए टिहरी भेज दिया है।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।