खबर रविवार सुबह की है जब एक कार अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी । देहरादून में मसूरी मार्ग पर नाग मंदिर के पास सुबह एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में ड्राइवर समेत पांच लोग सवार थे। कार के अनियंत्रित होने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। गनीमत ये रही कि कार में सवार पांच लोगो में से किसी के हताहत होने की खबर नही है। सभी लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 


जानकारी के अनुसार, पांचों युवक मसूरी से देहरादून आ रहे थे। इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही एसएसआई बीएल भारती के नेतृत्व में मसूरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। टीम की मदद से घायलों को खाई से निकाला गया। इसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस के माध्यम से मसूरी सिविल अस्पताल ले जाया गया। घायलों की पहचान अक्षत पुत्र मनीपाल नेगी निवासी राजीव नगर डालनवाला, सार्थक पुत्र गीतांबर सिंह निवासी छह नंबर पुलिया, वंश पुत्र राज सिंह निवासी सहस्त्रधारा क्रॉसिंग, कार्तिक पुत्र विनय निवासी सहस्त्रधारा क्रॉसिंग, यशस्वी पुत्र विलास ठाकुर निवासी डालनवाला के रूप में हुई है। 


फिलहाल सभी घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है। उपचार के बाद सभी घायल थोड़ा ठीक हैं। डॉक्टरों का कहना है कि एक दो को गम्भीर चोटें आई हैं। लेकिन फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर हैं। देहरादून-मसूरी रोड पर अक्सर ऐसी घटनाएं समाने आती रहती है। दरअसल सड़क में अधिक मोड़ होने की वजह से कभी कभी चालक स्थिति को नही जज कर पाता और वाहन दुर्घटना का शिकार हो जाता है।