घटना सोमावार रात 3 बजे के आस पास की है जब ब्यासी मार्ग पर मजदूर काम कर वापस लौट रहे थे । इस घटना में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हुई। ये तीनों भारी चट्टान की चपेट में आ गए। चट्टान का मलबा सैलाब की तरह से आया और अपने साथ सब कुछ बहा कर ले गया। इसी की चपेट में आकर तीनों मजदूर भी सीधा खाई में जा गिरे जहां तीनों की मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि चट्टान पर कटाई का कार्य चल रहा है। लेकिन कार्य को समाप्त कर जब मजदूर घर लौटने की तैयारी में थे तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया और चपेट में आए तीनों लोग मौके पर ही खत्म हो गए। सोमवार को तड़के तीन बजकर 15 मिनट पर टिहरी के कौडियाला में पहाड़ी से भारी चट्टानों के सरकने से जेसीबी व पोकलैंड के चपेट में आने से चालक सहित तीन मजदूर खाई में गिर गए। 


इस हादसे में शायद मजदूर बच भी जाते लेकिन चट्टान पर खड़ी दो भारी भरकम मशीन मजदूरों के ऊपर आ गिरी जिसकी वजह से किसी का भी बच पाना सम्भव नही हो पाया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। ये मजदूर कार्य समाप्त कर वापस आ रहे थे, अचानक से लैंडस्लाइड की चपेट में आ गए। आज कल पहाड़ो पर भारी बारिश के चलते जमीन में दरारें आ जाती है। दूसरा मिट्टी की honeycumb संरचना के कारण बरसात में जमीन बैठने भी लगती है। ऊपर जगह पर पानी की वजह से mass बढ़ने से चट्टाने टूट जाती हैं। चारधाम सड़क निर्माण में अब तक ऐसी अनेक घटनाएं समाने आ चुकी हैं। फिर भी कार्य में ऐतिहात नही बरते जा रहे हैं।