बागेश्वर से समान के साथ लौट रहा ट्रक खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है। बताया जा रहा है कि ट्रक सुबह 5 बजे के आस पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ जिसके बाद रेस्क्यू का कार्य शुरू किया गया। लेकिन एक व्यक्ति को मौके पर मृत पाया गया जबकि घायल को हस्पताल पहुचाया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, बैंड के पास किसी वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर पर छानबीन की गई तो ट्रक संख्या यूके 04 सीए 9520 सामन के साथ पौड़ी बैंड के पास खाई में गिरा हुआ पाया गया। लेकिन दो व्यक्तियों में से एक तो मौके पर ही खत्म हो गया था जबकि दूसरे को 108 की मदद से हस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के कारणों का पता नही चल पाया है कि ट्रक कैसे अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

ट्रक में दो लोग सवार थे। हादसे में सागर कोरंगा पुत्र हयात सिंह कोरंगा उम्र 22 साल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोविंद सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 47 साल निवासी कपकोट बागेश्वर घायल हो गए हैं।घायल को 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक घायल गोविंद सिंह का भतीजा बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा-पोस्टमार्टम की कारवाई की जा रही है।