उत्तराखंड में चोरों के हौसले बुलंद, रोडवेज की नई बसों की बैटरी व टायर चोरी ।

 




फरवरी माह 2020 में रोडवेज को मिलीं नई बसों के टायर एवं बैटरी चोरी हो गए। यह बसें रोडवेज की ट्रांसपोर्टनगर स्थित कार्यशाला की जमीन पर पिछले सात माह से खड़ी हैं। अंतरराज्यीय परिवहन को लेकर मंगलवार को जब इन बसों को बाहर निकालने की कसरत हुई तो बैटरी व स्टेपनी गायब मिलीं। रोडवेज प्रबंधन इस विषय की सूचना पुलिस को दी है।



परिवहन बेड़े को फरवरी में 300 नई बसों की आपूर्ति टाटा और अशोका लिलैंड कंपनी से हुई थी। हालांकि, टाटा की बसें अक्टूबर व नवंबर में मिल गई थी, लेकिन इनमें खराबी आने पर रोडवेज प्रबंधन ने दिसंबर में टाटा से मिलीं समस्त 150 बसें कंपनी में वापस भेज दी थीं। ये बसें फरवरी में ठीक होकर वापस आई जबकि इसी बीच लिलैंड कंपनी ने भी अपनी 150 बसें भेज दीं।



अशोका लिलैंड की बसों का पंजीकरण चल ही रहा था कि इस बीच कोरोना संक्रमण फैल गया। संचालन थमने की वजह से नई बसें ट्रासंपोर्टनगर में खड़ी कर दी गई। वहां चौकीदार भी तैनात रहता है। इन नई बसों के अलावा रोडवेज की वाल्वो बसें भी वहीं खड़ी की गई थीं। मंगलवार को महाप्रबंधक संचालन दीपक जैन के आदेश पर अंतरराज्यीय परिवहन के लिए नई बसों को बाहर निकाला गया तो पहली पंक्ति में ही खड़ी दो बसों के डबल बैटरी और स्टेपनियां गायब मिलीं। अब आशंका जताई जा रही है की पीछे खड़ी बसों से भी चोरी हुई होगी इसलिए सभी बसों को बाहर निकालने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

(BDO) Block Development Officer Vacancy Uttarakhand 2020
जाखणीधार ब्लॉक में गाँव व्यक्ति ने ही लूट ली महिला की इज्जत, गाँव के रिश्ते से महिला कहती है चाचा ।
Uttarakhand Education Department- 658 Vacancies
अगस्तमुनि से रुद्रप्रयाग जा रही बोलेरो हादसे का शिकार, सड़क पर ही पलट गई गाड़ी ।
श्रीनगर गढ़वाल में यूटिलिटी चालक ने स्कूटी सवार को कुचल डाला, युवक की मौत ।
कर्णप्रयाग में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल ।
कौड़ियाला-तोताघाटी में 15 मीटर सड़क ढही, मरम्मत का कार्य जारी ।
पाकिस्तान की गोलाबारी में ऋषिकेश के राकेश डोभाल शहीद, परिवार का रो रोकर बुरा हाल ।
PMGSY RECRUITMENT 2020 UTTARAKHAND
कॉलेज की छात्रा से किया शादी वादा फिर तीन साल बनाए शाररिक सम्बन्ध, अब शादी के लिए चाहिए पांच लाख दहेज ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।