देवर ने भाभी से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, बेटे को जान से मारने की धमकी ।

 




खबर हरिद्वार जिला स्थित रुड़की क्षेत्र की है। जहाँ रिश्तों को तार-तार कर रिश्ते में भाभी के साथ ही युवक ने दुष्कर्म कर डाला । आरोप है कि पीड़िता के देवर ने पहले दुष्कर्म किया और फिर बेटे को जान से मारने की धमकी दे डाली। वहीं, जब पीड़ित महिला ने पति को इस घटना के बारे में बताया तो उसने सबके सामने उसे को तीन तलाक दे दिया। पीड़ित महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल, पुलिस मामले की हर पहलू से जांच में जुटी हुई है।




युवती की शादी 27 मार्च 2015 को गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। युवक खटीमा स्थित एक गन्ना कोल्हू पर काम करता है। महिला ने 16 जून 2018 को एक पुत्र को जन्म दिया था। महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसका देवर रात के समय कमरे में आया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी देवर ने दुष्कर्म करते हुए महिला की वीडियो भी बनाई। दुष्कर्म के बाद आरोपी देवर ने इस बात को किसी से बताने पर महिला के पुत्र को जान से मारने की धमकी भी दी ।



काम से पति के घर आने पर महिला ने 13 सितंबर 2020 को देवर की करतूत के बारे में उसे बताया। आरोप है कि पति ने यह बात सुनकर महिला की पिटाई कर दी। महिला ने मोबाइल पर पति के पिटाई करने की बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद महिला का पिता मायके से कुछ लोगों को लेकर बेटी की ससुराल पहुंच गया। महिला के पिता ने जब उसके पति से पिटाई करने की वजह पूछी तो उसने सबके सामने पत्नी को तीन तलाक दे दिया।



इस पूरी घटना के बाद महिला अपने मायके आ गई। महिला के पिता ने गंगनहर कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कारवाई की मांग की है। वरिष्ठ उप निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि मामले में जांच के बाद कारवाई की जाएगी। घटना की जाँच के आदेश दिए गये हैं।





यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।