पिथौरागढ़ से बागेश्वर जाने वाले यात्रियों के लिए संचालित रोडवेज बस सेवा बंद हो गई है। निगम का कहना है की इस रूट पर बस खाली दौड़ रही है। इसलिए सेवा को बन्द कर दिया गया। जबकि पिथौरागढ़- बागेश्वर आवागमन करने वाले यात्री परेशान हैं। पिथौरागढ़ से बागेश्वर आने जाने के लिए वर्तमान में रोडवेज की कोई बस सेवा नहीं है।


बीस रोज पूर्व रोडवेज ने वाया गंगोलीहाट होते हुए बागेश्वर के लिए बस सेवा शुरू की थी। दो रोज पूर्व यह सेवा बंद कर दी गई। बताया गया कि रू ट पर यात्री नहीं मिलने के चलते सेवा बंद करनी पड़ी है। सेवा बंद हो जाने से पिथौरागढ़ से गंगोलीहाट और बेरीनाग जाने वाले यात्री परेशान हैं। मजबूर यात्रियों को जीपों में दोगुना किराया देकर सफर करना पड़ रहा है। गंगोलीहाट की विधायक मीना गंगोला ने कहा कि इस संबंध में निगम के उच्चाधिकारियों से वार्ता की जाएगी।

दूसरी तरफ अगर निगम की माने तो, अक्टूबर प्रथम सप्ताह से झूलाघाट, धारचूला और पिथौरागढ़ से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू करने के निर्देश पर निगम को अभी तक कोई गाइड लाइन नहीं मिली है, जिसके चलते निगम अब तक बसों के संचालन का कोई खाका नहीं खींच सका है। वर्तमान में टनकपुर और हल्द्वानी के लिए सेवाएं दी जा रही हैं, इनमें भी यात्रियों की संख्या बहुत कम है। दिल्ली के लिए बसों के संचालन को गाइड लाइन का इंतजार किया जा रहा है।