सवारियां नहीं मिलने पर पिथौरागढ़- बागेश्वर बस सेवा हुई बंद ।

 



पिथौरागढ़ से बागेश्वर जाने वाले यात्रियों के लिए संचालित रोडवेज बस सेवा बंद हो गई है। निगम का कहना है की इस रूट पर बस खाली दौड़ रही है। इसलिए सेवा को बन्द कर दिया गया। जबकि पिथौरागढ़- बागेश्वर आवागमन करने वाले यात्री परेशान हैं। पिथौरागढ़ से बागेश्वर आने जाने के लिए वर्तमान में रोडवेज की कोई बस सेवा नहीं है।


बीस रोज पूर्व रोडवेज ने वाया गंगोलीहाट होते हुए बागेश्वर के लिए बस सेवा शुरू की थी। दो रोज पूर्व यह सेवा बंद कर दी गई। बताया गया कि रू ट पर यात्री नहीं मिलने के चलते सेवा बंद करनी पड़ी है। सेवा बंद हो जाने से पिथौरागढ़ से गंगोलीहाट और बेरीनाग जाने वाले यात्री परेशान हैं। मजबूर यात्रियों को जीपों में दोगुना किराया देकर सफर करना पड़ रहा है। गंगोलीहाट की विधायक मीना गंगोला ने कहा कि इस संबंध में निगम के उच्चाधिकारियों से वार्ता की जाएगी।

दूसरी तरफ अगर निगम की माने तो, अक्टूबर प्रथम सप्ताह से झूलाघाट, धारचूला और पिथौरागढ़ से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू करने के निर्देश पर निगम को अभी तक कोई गाइड लाइन नहीं मिली है, जिसके चलते निगम अब तक बसों के संचालन का कोई खाका नहीं खींच सका है। वर्तमान में टनकपुर और हल्द्वानी के लिए सेवाएं दी जा रही हैं, इनमें भी यात्रियों की संख्या बहुत कम है। दिल्ली के लिए बसों के संचालन को गाइड लाइन का इंतजार किया जा रहा है।


(BDO) Block Development Officer Vacancy Uttarakhand 2020
Uttarakhand Education Department- 658 Vacancies
अगस्तमुनि से रुद्रप्रयाग जा रही बोलेरो हादसे का शिकार, सड़क पर ही पलट गई गाड़ी ।
कर्णप्रयाग में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल ।
 वर्ग-4 (सहयोगी/गार्ड) के पदों पर भर्ती, 23 दिसम्बर अंतिम तारीख ।
पाकिस्तान की गोलाबारी में ऋषिकेश के राकेश डोभाल शहीद, परिवार का रो रोकर बुरा हाल ।
मैक्सजीप खाई में जा गिरी, दो लोगों की मौके पर मौत ।
कॉलेज की छात्रा से किया शादी वादा फिर तीन साल बनाए शाररिक सम्बन्ध, अब शादी के लिए चाहिए पांच लाख दहेज ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।