सोशल मीडिया पर यह मामला तेजी से वायरल हो रहा है। बीती रात अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट में एक समुदाय विशेष द्वारा खूब अराजकता फैलाई गई । इन पर नशे की हालत में धार्मिक उन्माद फैलाने का भी आरोप है। अराजक तत्वों ने स्थानीय लोगों के लिए अपशब्द ही नहीं कहे बल्कि पाकिस्तान समर्थित नारे लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई।


अल्मोड़ा में चौखुटिया रोड पर नाई की दुकान चलाने वाले युवक ने अपने कुछ साथियों संग बीती देर रात शराब पीकर हंगामा काटा। यही नहीं उसने स्थानीय लोगों के लिए अभद्र भाषावली का इस्तेमाल कर पाकिस्तान जिंदाबाद व अन्य भड़काऊ नारे भी लगाए। इससे लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया में यह मामला खूब चल रहा। आक्रोश भी है। नगर पंचायत अध्यक्ष मुकेश साह ने डीएम को पत्र भेज नाई पर धार्मिक उन्माद फैलाने की साजिश का आरोप लगा कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कहा कि इससे पूर्व भी इन लोगों ने नगर में अशांति फैलाई है।

मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने बीती रात्रि पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए। नगर पंचायत अध्यक्ष ने डीएम को शिकायती पत्र भेज अराजक तत्वों के खिलाफ कारवाई करने की मांग उठाई है। नगर पंचायत अध्यक्ष ने यह भी अंदेशा जताया कि कड़ी कारवाई न होने से अराजक तत्वों का हौसला बढ़ेगा। इससे क्षेत्र में कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है।