आज पौड़ी में कोरोना के 38 नए मामले समाने आए हैं। शनिवार को लिए गए नमूनों के आधार पर श्रीनगर में 26 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गये हैं। अब संक्रमितों का कुल आंकड़ा 132 पहुंच गया है।


श्रीनगर व श्रीकोट में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कल स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में पौड़ी जिले में 71 केस आए थे। जिनमें से 49 मामले अकेले श्रीनगर-श्रीकोट के थे। कोरोना संक्रमण से स्थिति धीरे धीरे गम्भीर होती जा रही है। लेकिन लोग इसको गम्भीरता से नही ले रहे है। सूत्रों के अनुसार, श्रीकोट हस्पताल से पौड़ी का एक कोरोना संक्रमित युवा बाहर निकला और दारू पीकर पौड़ी वाली बस में बैठकर पौड़ी पहुंच गया । वहां वह कुछ लोगों से गले मिला और बातें करता रहा लेकिन किसी को खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात नही बताई। श्रीनगर से पुसिल उसको ढूंढते हुए पौड़ी पहुंची और उसको दोबारा वापस हस्पताल लाया गया।


श्रीकोट में अब तक कोरोना से संक्रमित तीन लोगों की मौत की खबर है। तीन मौतों में से दो मौते शनिवार को हुई है जिसमे एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थे। अब आए संक्रमितों में सर्वाधिक लोग टम्टा मौहल्ला, अलकनंदा विहार और मस्जिद वाली, श्रीनगर के बताए जा रहे है। हस्पताल से अब तक 80 से अधिक लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। रविवार को पौड़ी जिले में कुल केस 38 मिले हैं जिसमे से 26 संक्रमित श्रीनगर-श्रीकोट क्षेत्र में पाए गये हैं।