मां के साथ घूम रही युवती के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर सीने में मारी गोली

 

मां के साथ घूम रही युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण करने की कोशिश की। विरोध करने पर कार सवार एक युवक ने युवती के सीने में गोली मार दी और सभी फरार हो गए। खून से लथपथ युवती को तत्काल रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


रामपुर जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र की शारदा कॉलोनी निवासी जसवंत सिंह एक गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं। बुधवार की रात नौ बजे खाना खाने के बाद उनकी बेटी गुरप्रीत अपनी मां के साथ सड़क पर घूमने के लिए गई थी। इसी बीच रास्ते में कार सवार बदमाश वहां आ धमके। कार सवारों ने मां-बेटी से इलाके में तंबाकू की दुकान पूछी। दोनों ने इसके बारे जानकारी देने होने से इनकार कर दिया।

आरोप है कि बदमाश दरवाजा खोलकर गुरप्रीत का हाथ पकड़कर जबरन वाहन में बैठाने लगे। उसने विरोध कर भागने की कोशिश की तो एक युवक ने कार से पिस्टल निकालकर उसके सीने पर गोली मार दी। इसके बाद कार लेकर यूपी की तरफ भाग गए। गोली लगने से गुरप्रीत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। डॉक्टर के अनुसार, युवती की हालत खतरे से बाहर है। गोली छूकर निकल गई। यदि गोली अंदर फंस जाती तो जान को खतरा हो सकता था। इधर, अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि कार में दो-तीन युवक सवार थे। सभी शराब के नशे में धुत थे। बिलासपुर पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

(BDO) Block Development Officer Vacancy Uttarakhand 2020
Uttarakhand Education Department- 658 Vacancies
अगस्तमुनि से रुद्रप्रयाग जा रही बोलेरो हादसे का शिकार, सड़क पर ही पलट गई गाड़ी ।
कर्णप्रयाग में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल ।
 वर्ग-4 (सहयोगी/गार्ड) के पदों पर भर्ती, 23 दिसम्बर अंतिम तारीख ।
पाकिस्तान की गोलाबारी में ऋषिकेश के राकेश डोभाल शहीद, परिवार का रो रोकर बुरा हाल ।
मैक्सजीप खाई में जा गिरी, दो लोगों की मौके पर मौत ।
कॉलेज की छात्रा से किया शादी वादा फिर तीन साल बनाए शाररिक सम्बन्ध, अब शादी के लिए चाहिए पांच लाख दहेज ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।