मां के साथ घूम रही युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण करने की कोशिश की। विरोध करने पर कार सवार एक युवक ने युवती के सीने में गोली मार दी और सभी फरार हो गए। खून से लथपथ युवती को तत्काल रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


रामपुर जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र की शारदा कॉलोनी निवासी जसवंत सिंह एक गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं। बुधवार की रात नौ बजे खाना खाने के बाद उनकी बेटी गुरप्रीत अपनी मां के साथ सड़क पर घूमने के लिए गई थी। इसी बीच रास्ते में कार सवार बदमाश वहां आ धमके। कार सवारों ने मां-बेटी से इलाके में तंबाकू की दुकान पूछी। दोनों ने इसके बारे जानकारी देने होने से इनकार कर दिया।

आरोप है कि बदमाश दरवाजा खोलकर गुरप्रीत का हाथ पकड़कर जबरन वाहन में बैठाने लगे। उसने विरोध कर भागने की कोशिश की तो एक युवक ने कार से पिस्टल निकालकर उसके सीने पर गोली मार दी। इसके बाद कार लेकर यूपी की तरफ भाग गए। गोली लगने से गुरप्रीत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। डॉक्टर के अनुसार, युवती की हालत खतरे से बाहर है। गोली छूकर निकल गई। यदि गोली अंदर फंस जाती तो जान को खतरा हो सकता था। इधर, अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि कार में दो-तीन युवक सवार थे। सभी शराब के नशे में धुत थे। बिलासपुर पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।