लो.नि.वि. में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का मैसेज हुआ वायरल ।



सूत्रों के अनुसार, बीते हफ्ते महिला कर्मचारी को एक मुख्य अभियंता के फोन से गलत मैसेज जाने की बात आई। यह मैसेज दूसरे डिवीजनों के इंजीनियरों और कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुपों तक पहुंचा। मामला विभागाध्यक्ष तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत सम्बन्धित मुख्य अभियंता से बात की। महिला का पक्ष बुधवार को सुना जाएगा। 



बाद में छेड़छाड़ की बातें मुख्यालय में फैलीं। शुक्रवार को कुछ ऑपरेटर एकत्र भी हुईं। शिकायत उच्च अफसरों तक पहुंचाई गई। हालांकि, शुक्रवार के बाद प्रकरण शांत हो गया। मंगलवार को अचानक मामला फिर विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल होने लगा। विभागाध्यक्ष हरिओम शर्मा ने बताया कि सम्बन्धित मुख्य अभियंता ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है। यदि इस तरह की बात बाहर आई है, तो सम्बन्धित कर्मचारी से बात की जाएगी। 






कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड:- बुधवार को प्रदेश में संक्रमण के रिकॉर्ड 1061 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब मरीजों की संख्या 27 हजार पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज सबसे ज्यादा 265 मामले ऊधमसिंहनगर, 251 मामले देहरादून और 142 मामले हरिद्वार में सामने आए हैं। वहीं, अल्मोड़ा में 35, चमोली में 32, चंपावत में 51, नैनीताल में 36, पौड़ी में 68, पिथौरागढ़ में 27, रुद्रप्रयाग में 49, टिहरी में 82 और उत्तरकाशी में 23 संक्रमित मरीज मिले हैं। मरीजों की संख्या 27211 पहुंच चुकी है। राज्य में अभी भी 8500 एक्टिव केस हैं और 372 मरीजों की मौत हो चुकी है।


(BDO) Block Development Officer Vacancy Uttarakhand 2020
Uttarakhand Education Department- 658 Vacancies
अगस्तमुनि से रुद्रप्रयाग जा रही बोलेरो हादसे का शिकार, सड़क पर ही पलट गई गाड़ी ।
कर्णप्रयाग में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल ।
 वर्ग-4 (सहयोगी/गार्ड) के पदों पर भर्ती, 23 दिसम्बर अंतिम तारीख ।
पाकिस्तान की गोलाबारी में ऋषिकेश के राकेश डोभाल शहीद, परिवार का रो रोकर बुरा हाल ।
मैक्सजीप खाई में जा गिरी, दो लोगों की मौके पर मौत ।
कॉलेज की छात्रा से किया शादी वादा फिर तीन साल बनाए शाररिक सम्बन्ध, अब शादी के लिए चाहिए पांच लाख दहेज ।

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।