सूत्रों के अनुसार, बीते हफ्ते महिला कर्मचारी को एक मुख्य अभियंता के फोन से गलत मैसेज जाने की बात आई। यह मैसेज दूसरे डिवीजनों के इंजीनियरों और कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुपों तक पहुंचा। मामला विभागाध्यक्ष तक पहुंचा तो उन्होंने तुरंत सम्बन्धित मुख्य अभियंता से बात की। महिला का पक्ष बुधवार को सुना जाएगा। 



बाद में छेड़छाड़ की बातें मुख्यालय में फैलीं। शुक्रवार को कुछ ऑपरेटर एकत्र भी हुईं। शिकायत उच्च अफसरों तक पहुंचाई गई। हालांकि, शुक्रवार के बाद प्रकरण शांत हो गया। मंगलवार को अचानक मामला फिर विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल होने लगा। विभागाध्यक्ष हरिओम शर्मा ने बताया कि सम्बन्धित मुख्य अभियंता ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है। यदि इस तरह की बात बाहर आई है, तो सम्बन्धित कर्मचारी से बात की जाएगी। 






कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड:- बुधवार को प्रदेश में संक्रमण के रिकॉर्ड 1061 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब मरीजों की संख्या 27 हजार पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज सबसे ज्यादा 265 मामले ऊधमसिंहनगर, 251 मामले देहरादून और 142 मामले हरिद्वार में सामने आए हैं। वहीं, अल्मोड़ा में 35, चमोली में 32, चंपावत में 51, नैनीताल में 36, पौड़ी में 68, पिथौरागढ़ में 27, रुद्रप्रयाग में 49, टिहरी में 82 और उत्तरकाशी में 23 संक्रमित मरीज मिले हैं। मरीजों की संख्या 27211 पहुंच चुकी है। राज्य में अभी भी 8500 एक्टिव केस हैं और 372 मरीजों की मौत हो चुकी है।