देहरादून से चंडीगढ़ के लिए बस सेवा शुरू हो गई है। पहले दिन वाया सहारनपुर और वाया पांवटा से छह बस सेवाएं चलीं। शुक्रवार से धर्मशाला, गुरुग्राम और फरीदाबाद की सेवाएं शुरू होंगी। ग्रामीण डिपो के सहायक महाप्रबंधक आरएल पैन्यूली ने बताया कि चंडीगढ़ के लिए यात्रियों का अच्छा रुझान दिखा है। सभी बसों में औसतन 20 यात्री गए हैं। बताया कि अभी डिपो की बसें सरेंडर हैं। बसों को रिलीज करवाने की कार्यवाही चल रही है। बसें रिलीज होने के बाद शुक्रवार से धर्मशाला, गुरुग्राम और फरीदाबाद की सेवाएं भी शुरू कर दी जाएंगी।


देहरादून-दिल्ली के बीच के शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो गया है। रेलवे के वाणिज्य प्रबंधक एसके अग्रवाल ने बताया कि ट्रेन दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर देहरादून पहुंची। इसमें 101 लोग आए। शाम चार बजकर 55 मिनट पर ट्रेन वापस लौटी, जिसमें 86 यात्री रवाना हुए हैं। ट्रेन चलने से रेल यात्रियों को आवागमन में सुविधा मिली है। ट्रेन का संचालन 22 मार्च से बंद था। अब देहरादून से रोजाना चार ट्रेनें चलने लगी हैं।


आईपीएल सीजन

मोहन सिंह रावत ने फैंटेसी गेम एप एमपीएल में पांच लाख रुपये जीते :- आईपीएल में बुधवार को खेले गए दिल्ली और राजस्थान के मैच के दौरान हेड कांस्टेबल रावत एमपीएल पर अपनी टीम बनाई। इसमें उन्होंने जे आर्चर को कप्तान और शिखर धवन को उप कप्तान बनाया था। इससे उन्होंने बेहतर प्वाइंट अर्जित कर पांच लाख रुपये जीते हैं। रावत ने बताया कि वह एक करोड़ की धनराशि जीतने से मात्र आठ अंक पीछे रह गए।