गढ़वाल रायफल्स के जवान समेत अन्य ससुरालियों पर मारपीट कर उत्पीड़न व किसी अन्य महिला से संबंध होने का आरोप लगाया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत तीन ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ग्राम शिवलालपुर डल्लू निवासी नारायण सिंह रावत ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी बेटी खीमा रावत की शादी 14 अप्रैल 2015 को देहरादून के कृष्ण विहार, रायपुर निवासी सुरेंद्र सिंह रावत पुत्र गोविंद सिंह रावत के साथ हुई थी। फौजी वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में तैनात है।

पिता द्वारा दी गई तहरीर में शादी के बाद से ही पति, ससुर गोविंद सिंह रावत व सास गणेशी देवी ने छोटी-छोटी बातों पर बेटी से मारपीट और मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया। 09 सितंबर 2017 को बेटी पैदा होने पर खीमा का उत्पीड़न और बढ़ गया। कहा कि अप्रैल 2019 में उसका पति छुट्टी पर आया और अधिकतर समय मोबाइल पर लगा रहता था। एक बार उसकी पुत्री ने पति का चुपके से मोबाइल देखा तो पता चला कि उसका पति देहरादून निवासी एक युवती जो कपड़ों की दुकान चलाती है उससे अवैध संबंध हैं। पति ने मोबाइल, व्हाटसअप प्रोफाइल में भी उसी युवती का फोटो लगाया हुआ है।

पिता ने पुलिस को बताया कि जनवरी 2020 में वह बेटी के ससुराल गये तो सास-ससुर बेटी से तलाक लेने या आत्महत्या करने की बात कहने लगी। कहा कि ससुरालियों से जान का खतरा देखते हुए उसकी बेटी ग्राम शिवलालपुर डल्लू में भाई के परिवार के साथ रह रही है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति और ससुर के खिलाफ धारा धारा 498ए, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।