बागेश्वर जिले में भतीजे ने ही चाची के घर में कर डाली चोरी, पुलिस ने कुछ ही घण्टों में दबोचा ।

 



ससोला गांव की नीमा देवी पत्नी मदन मोहन कांडपाल शनिवार की सुबह दूध निकालने के लिए गोशाला में गई थी। इसी बीच उनके घर में चोरी हो गई । घर में रखा कैश व ज्वैलरी लेकर आरोपित चलता बना और जब नीमा देवी गोशाला से लौटी तो उसके होस उड गए । पुलिस को फोन द्वारा सूचित किया गया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की ।

नीमा देवी ने अपने देवर दीप चंद्र कांडपाल को घटना की सूचना दी। उन्होंने पुलिस को फोन पर बुला लिया। एसआई सुरभि राणा घटना स्थल पहुंची और जरूरी पूछताछ की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सभी चेक पोस्ट को अलर्ट कर दिया। जाँच में पकड़ा गया युवक धवल कांडपाल धपोली पेट्रोल पंप के समीप पहुंच गया था जहां से पुलिस ने उससे चोरी किया पैसा व ज्वैलरी बरामद कर ली । वह वाहन का इंतजार में था। तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी का आरोप स्वीकार कर लिया। आरोपित से नथ, गले की माला, कान के झुमके, नाक की फूली आदि बरामद किए। बरामद आभूषणों की कीमत करीब 90 हजार रुपये पुलिस ने आंकी है। टीम में आरक्षी मदन सिंह, राजकुमार, कमल महरा, अशोक कुमार, जीवन पांडे आदि शामिल थे। पुलिस द्वारा चोरी का खुलासा करने पर स्थानीय लोगों ने सराहना की है। इधर एसओ प्रहलाद सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 452, 380, 411 में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।