पीड़ित महिला के दर्ज बयान के अनुसार पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित एक होटल में टीम भेजी । दिल्ली के होटल सम्राट के रजिस्टर में विधायक और पीड़िता के एक साथ ठहरने की रजिस्टर में एंट्री मिल गई। सूत्रों के अनुसार विधायक नेगी पीड़िता के साथ कमरा संख्या 258 में ठहरा था । इसके बाद पुलिस ने संबंधित कमरे की तलाशी ली और उसका नजरी नक्शा तैयार किया। आपको बता दें कि इससे पूर्व मसूरी के होटल में विधायक के पीड़िता के साथ ठहरने की एंट्री मिल चुकी है। जिस कारण विधायक नेगी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।


आपको बता दें कि मसूरी होटल में एंट्री में विधायक और पीड़ित महिला का नाम सामने आने के बाद से विधायक नेगी की तबियत अचानक खराब हो गई थी। चौकाने वाली बात यह है इस बात का खुलासा उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से किया था। अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर उनके ही जिले की एक महिला ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले में नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की ओर से दिए गए मजिस्ट्रेटी बयान के आधार पर पुलिस उन स्थानों की जांच कर रही है, जहां विधायक और पीड़िता एक साथ ठहरे थे।


मसूरी के होटल मधुबन में दिसंबर 2018 में पीड़िता के विधायक के साथ ठहरने के प्रमाण मिल चुके हैं। विधायक हॉस्टल में भी पीड़िता के जाने की तकरीबन पुष्टि हो चुकी है। बयान में उसने विधायक के साथ दिल्ली के होटल सम्राट में भी ठहरने की बात कही थी। इस आधार पर एसआईएस की टीम शुक्रवार को पीड़िता को साथ लेकर दिल्ली पहुंची। यहां होटल के विधायक और पीड़िता की रजिस्टर में एंट्री मिल गई। रजिस्टर में एक अन्य व्यक्ति का भी नाम मिला है। पुलिस जल्द ही इसे भी बयान के लिए सम्मन जारी कर सकती हैं।