सोशल साइट्स से कॉल गर्ल की बुकिंग करना एक युवक को महंगा पड़ गया। तय सौदे के अनुसार कॉलगर्ल तो नहीं पहुंची, मगर वह 27 हजार रुपये गंवा बैठा। युवक किसी तकनीकी कोर्स की परीक्षा देने किच्छा से नैनीताल आया हुआ था। सूत्रों के अनुसार युवक ने सोशल साइट से प्राप्त नम्बर पर एक रात के लिए कॉल गर्ल का सौदा तय किया था, मगर युवक राह देखता ही रह गया ।


सोमवार को किच्छा निवासी युवक किसी तकनीकी कोर्स की परीक्षा देने नैनीताल आया था। जहां उसने इंटरनेट पर एस्कॉट सर्विस सर्च करने के बाद दिये गए नंबर में फोन कर कॉलगर्ल की मांग की। कॉलगर्ल का सौदा सात हजार रुपये में तय हुआ। एक रात के लिए सौदा तय होने पर एक हजार रुपये ऑनलाइनट्रांसफर कर दिए। दूसरी ओर से एक होटल की लोकेशन देते हुए दो हजार की मांग की गई। होटल के पास पहुंच उसने दो हजार रुपये भी भेज दिये। जिसके बाद उसे बताया गया कि वह सौदे के बचे हुए चार हजार रुपये भी डाल दे, कॉलगर्ल उसके होटल के कमरे में आ जाएगी। जिस पर उसने उक्त धनराशि भी भेज दी। दूसरी ओर से दस हजार रुपये सिक्योरिटी मनी और लोडिंग चार्ज के रूप में मांग की गई। साथ ही कहा गया कि यह पैसा उसे कॉलगर्ल कमरे में आने के बाद वापसकर देगी। जिसके बाद उसने बीस हजार रुपये खाते में ट्रांसफर कर दिये।


इसके बाद भी युवक से पुनः पैसों की मांग की गई तो युवक ने देने से इनकार कर दिया । पुलिस सेफ्टी चार्ज के रूप में दस हजार रुपये की मांग की जाने लगी तो उसने देने से मना करते हुए अपने पैसे रिफंड करने की बात कही। इसके बाद दूसरी तरफ से नंबर बंद कर दिया गया। एएसआई सत्येंद्र गंगोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।