जसपुर (यूएस नगर) में एक ग्रामीण ने चार युवकों पर उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता 12वीं की छात्रा है। पीड़िता के पिता एक निजी कम्पनी में कार्य करते हैं ।

पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता के पिता ने कहा कि 29 सितंबर को वह ड्यूटी पर गया था और उसकी पत्नी पशुओं के लिए चारा काटने खेत पर गई थी। इस दौरान उसकी 17 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। उसने आरोप लगाया कि ग्राम तीरथ नगर निवासी प्रीतम सिंह और रोहित कुमार उसके घर में आए। उन्होंने उसकी बेटी के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने इसके बाद उन्होंने प्रवीण सिंह और मानसिंह को भी फोन कर खेत में बुला लिया।

इसके बाद वे लोग उसकी बेटी को उठाकर प्रीतम सिंह के घर ले गए। वहां भी उन्होंने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब पत्नी खेत से लौटी तो बेटी की खोजबीन की। उसने प्रीतम सिंह के घर से बेटी को बरामद कर लिया। आरोपियों ने उन्हें बंदूक दिखाकर धमकाया भी। कोतवाल एनबी भट्ट ने बताया कि धारा 342, 376, 504, 506 तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।