रुड़की में दो साल से एयर होस्टेस के मोबाइल पर कॉल और अश्लील मैसेज भेज परेशान करने के मामले ने पुलिस की नींद उड़ा रखी थी । क्योंकि आरोपी कोई और नही बल्कि बी.टेक का टॉपर व शातिर था । पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं, कोर्ट से आरोपी का बी वारंट भी मंजूर हो गया है।



पुलिस के अनुसार, रुड़की निवासी एक युवती एयर होस्टेस है। करीब दो साल पूर्व उसने अपनी बरेली में रहने वाली एक सहेली से रेलवे टिकट बुक करवाए थे। उसकी सहेली ने बरेली के एक युवक से टिकट बुक कराया था। युवक ने एयर होस्टेस के बारे में उसकी सहेली से पूरी जानकारी और मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद युवक उसे कॉल कर परेशान करने लगा और शादी का प्रस्ताव भी रख दिया। एयर होस्टेस ने इनकार किया तो युवक तेजाब फेंकने और सामूहिक दुष्कर्म की धमकी देने लगा। एयर होस्टेस ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने उस दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोप है कि इसके बाद भी युवक लगातार उसे परेशान करता है। युवती ने फिर उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया था।



कुछ दिनों से युवक फिर से परेशान कर अश्लील मैसेज भेज रहा था। एयर होस्टेस ने पुलिस से शिकायत की थी। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि रोहित सक्सेना निवासी 57-रामेश्वरम कॉलोनी, थाना इज्जतनगर, बरेली को गिरफ्तार कर लिया है। वह बीटेक टॉपर रहा है। उसके पास से मोबाइल भी मिला है, जिसकी जांच कराई जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी एयर होस्टेस के पास अलग-अलग 700 मोबाइल नंबरों से कॉल कर चुका है। आरोपी शातिर दिमाग है और वह अपने नंबर से कॉल नहीं करता था। वह किसी चीज का बहाना बनाकर रेहड़ी या किसी राह चलते से मोबाइल लेता था और युवती के पास कॉल और मैसेज करता था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह एप के जरिये लोगों का व्हाट्सएप हैक करता था। पहले कोई बहाना बनाकर उनका मोबाइल नंबर लेता था और उस पर एप के जरिये ओटीपी भेजता था। इसके बाद ओटीपी से मोबाइल वाले का ही व्हाट्सएप हैक कर लेता था। इसी तकनीक का प्रयोग कर वह एयर होस्टेस को मैसेज और अश्लील वीडियो भेजता था।