मुनिकीरेती क्षेत्र में फ्लैट लेकर रह रही एक 37 वर्षीय अमेरिकन महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। विदेशी महिला ने आरोपित के पिता पर भी समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को तहरीर में कहा है कि तपोवन क्षेत्र में टूर ट्रैवल का काम करने वाले अभिनव राय निवासी बालकनाथ मंदिर रोड, देव नगर इलाहाबाद से उसकी दोस्ती हुई थी। आरोप है कि अभिनव राय ने उसे अपने फ्लैट में बुलाकर उसे धोखे से ड्रग्स का सेवन करवाया और उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।


परेशान होकर महिला अपने फ्लैट में रहने लगी। आरोप है कि इसके बाद अभिनव ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और पांच अक्टूबर की रात्रि अभिनव फ्लैट की बालकॉनी के रास्ते से शीशा तोड़कर उसके फ्लैट में आ धमका। आरोपित ने विदेशी महिला के साथ जोर जबरदस्ती कर मारपीट की। जिससे उसके पैर में भी चोट आ गई। महिला ने बताया कि अनुभव के पिता सेना से सेवानिवृत्त कर्नल हैं। वह उस पर इस मामले में समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।


पुलिस निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पीड़ित महिला के गुरुवार को नरेंद्रनगर न्यायालय में बयान भी कराए गए हैं। दोषियों के खिलाफ उचित कारवाई की जाएगी।