डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर की ओर से दी गई। सूचना मिलने के बाद डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर प्रसाद व उप निरीक्षक राजेंद्र सिह रावत पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।


उस वक्त मौके पर युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी, जबकि बाद में युवक की पहचान दीपराज मार्तोलिया (21 वर्ष) पुत्र जगत सिंह मार्तोलिया निवासी लाईन नंबर 9 पथरीबाग थाना पटेलनगर देहरादून और मूल निवासी मुनस्यारी पिथौरागढ़ के रूप में हुई। मृतक के पिता जिला पंचायत सदस्य है। दीपराज मार्तोलिया दून मेडिकल कॉलेज देहरादून में एमबीबीएस का छात्र था। जिसकी गुमशुदगी पटेल नगर थाने में पुष्पा मार्तोलिया की ओर से दर्ज कराई गई थी।

बताया जा रहा है कि युवक अपने माता-पिता और बहन के साथ किराए के माकन में रहता था। रविवार को युवक अपनी माँ की किसी बात को लेकर नाराज चल रहा था । जिसके बाद वह घर से नाराज होकर कहीं चला गया था । युवक की गुमशुदगी पुष्पा मार्तोलिया ने दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया किपोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।