पीलीभीत मार्ग पर आमने-सामने भिड़ी बाइक, एक युवा की हुई मौत ।


जमौर गांव के पास देर रात दो बाइकों की आमने-सामने भिंड़त हो गई। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वह विवाह समारोह से घर लौट रहा था। जबकि दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। इस सूचना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

जमौर गांव का 28 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र बाबूराम राजमिस्त्री का काम करता था। शुक्रवार की देर रात वह बरी अंजनिया गाव में एक विवाह समारोह में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहा था। पीलीभीत मार्ग पर जमौर गांव स्थित महावीर धर्मकांटे के समीप सामने से आ रही बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों घायलों को 108 सेवा से नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राकेश कुमार को मृत घोषित कर दिया।


 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।