अल्‍मोड़ा जिले के भनोली तहसील मुख्यालय स्थित लिंक रोड पर कार हादसे में घायल दंपती की मौत हो गई। पत्नी को बीती देर रात नाजुक हालत में चिकित्सालय ले जाया गया था। मगर वह जिंदगी की जंग हार गई। करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में वाहन गिरने से उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई थी।


मृतकों में जीवन सिंह (35) बीती सोमवार को भाई दूज पर अपनी पत्नी गीता देवी (31) के साथ कार यूपी 02 5015 से सिमलखेत क्षेत्र स्थित ससुराल गया था। देर शाम दंपति वापस लौट रहा था। ध्याड़ी से पहले भनोली लिंक रोड पर कालागढ़ बैंड के पास जीवन सिंह कार पर नियंत्रण खो बैठा। नतीजतन वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से करीब ढाई सौ मीटर गहरे में जा गिरी। कार के परखच्चे उड़ गए।

थानाध्यक्ष संतोष देवरानी राहत व बचाव दल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से खाई की ओर उतर कार सवारों का पता लगाने के लिए सर्च अभियान चलाया गया। घुप्प अंधेरा व खाई की ओर रास्ता दुरूह होने के कारण अभियान में मुश्किलें भी रहां। देर रात्रि करीब साढ़े दस बजे कार सवार गीता देवी को तलाश लिया गया था। गंभीर रूप से घायल महिला चट्टानों के बीच बेहोश पड़ी थी। उसे पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से सड़क तक पहुंचाया। फिर तत्काल सीएचसी धौलादेवी पहुंचाया गया। इधर कुछ देर बाद ही जीवन सिंह को भी राहत व बचाव दल ने ढूंढ निकाला लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुका था ।