रविवार को भी डोईवाला- लच्छीवाला-भानियावाला मुख्य मार्ग पर सुबह से लेकर दोपहर तक जाम की स्थिति बनी रही। ऐसे में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, बाहर से आने वाले पर्यटकों के अलावा स्थानीय निवासियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों आए दिन लगने वाले जाम से आम नागरिक भी परेशान हैं। पिछले कुछ दिनों से मुख्य हाइवे में सुबह से ही रोजाना जाम लग रहा है।


कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि रविवार को भी सुबह के समय से ही मुख्य हाइवे में वाहनों की मूवमेंट बढ़ गई, जिसके कारण डोईवाला, भानियावाला, लच्छीवाला मुख्य मार्ग पर दोपहर तक यातायात प्रभावित रहा। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों पर वाहनों को डाइवर्ट भी किया गया, जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में आई। लच्छीवाला ओवर ब्रिज में भी बाईपास मार्ग निर्माण कार्य के कारण भी जाम की स्थिति बनी रही। विदित हो कि पिछले कुछ दिनों से डोईवाला भानियावाला लच्छीवाला मार्ग पर वाहनों की अधिकता के चलते आए दिन लगने वाले जाम से आम नागरिक भी परेशान नजर आ रहे हैं। डोईवाला मुख्य मार्ग पर रोजाना जाम की स्थिति देखी जा रही है।


लच्छीवाला ओवरब्रिज से आर्यनगर भानियावाला मुख्य हाईवे बाईपास मार्ग को जोड़ने के लिए लच्छीवाला पुल पर निर्माण कार्य तेज हो गया है। जिसके चलते ओवर ब्रिज के ऊपर देहरादून से डोईवाला को आने वाला मार्ग पर निर्माण कार्य के चलते एक ओर का मार्ग बंद कर दिया गया है। ओवर ब्रिज के एक मार्ग पर अब फिलहाल दोनों ओर के ट्रैफिक का लोड बढ़ गया है।