शादी का झांसा देकर कालेज की छात्रा का एक युवक तीन साल से शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में दहेज में कार एवं पांच लाख की डिमांड करने लगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड में शिक्षा ग्रहण करने आई थी लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात आरोपित से हो गई और फिर तीन साल से युवक करता रहा दुष्कर्म ।

छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह वर्ष 2017 में डिग्री कालेज खटीमा में पढ़ाई कर रही थी। और वह पीलीभीत की रहने वाली है। इसी दौरान उसकी मुलाकात पुरनापुर गांधीनगर गांव के रवीश कुमार से हुई। उससे मोबाइल पर बातें होने लगी। आरोपित ने छात्रा की अपने माता-पिता से मुलाकात कराकर शादी करने को तैयार हो गया। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर छात्रा से तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता के मुताबिक 25 जून 2019 को आरोपित ने नगर के एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपित उसके घर भी आया और परिजनों से शादी करने की बात कही। अब आरोपित शादी से मुकर गया।

युवती ने बताया कि अब युवक दहेज में कार व पांच लाख की डिमांड करने लगा। इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक रवीश कुमार के विरुद्ध धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि यह मामला माधोटांडा थाने में दर्ज किया गया था। चूंकि घटनास्थल कोतवाली क्षेत्र का है। इसलिए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।