देहरादून में इलेक्ट्रिक बस की हुई शुरुआत, अभी केवल महिलाओं के लिए शुरू होगा संचालन ।


 

बुधवार को मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना की बैठक में सीईओ ने यह जानकारी दी। इस पर मुख्य सचिव ने निर्देश दिए कि पहली बस केवल महिलाओं के लिए ही संचालित की जाए।


स्मार्ट सिटी परियोजना की उच्च स्तरीय संचालन समिति की बैठक में मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने निर्देश दिए कि परियोजना की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखते हुए समय पर इसे पूर्ण किया जाए। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत स्मार्ट सड़कों के निर्माण में डक्ट का कार्य पूर्ण होने के बाद ही ब्लैक टॉपिंग का कार्य किया जाए।


सीईओ देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि देहरादून में इलेक्ट्रिक बस परियोजना शुरू किए जाने हेतु प्रोटो बस इस सप्ताह देहरादून आ जाएगी। जिसमें मुख्य सचिव ने निर्देश दिए कि प्रोटो बस को महिलाओं को समर्पित करते हुए केवल महिलाओं हेतु चलाया जाए।


 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।