एक सप्ताह के अंतराल में पुलिस ने जिले में तीन बार भारी मात्रा में चरस बरामद की है। शनिवार रात को मोरी पुलिस ने त्यूणी तहसील के एक युवक को दो किलो पचास ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया, बडकोट पुलिस ने एक स्थानीय युवक को एक किलो, पांच ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


इससे पहले उत्तरकाशी कोतवाली पुलिस 25 नवंबर को एक किलो चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देश पर बडकोट और मोरी थाना पुलिस ने शनिवार की रात को नशे, मादक द्रव्यों और ड्रग्स की बढ़ती प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए क्रय-विक्रय करने वालों के खिलाफ जांच अभियान चलाया। मोरी में थानाध्यक्ष केदार सिंह चौहान के नेतृत्व में क्षेत्र के लूणागाड़ के पास चैकिंग अभियान चलाया गया।


इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया। युवक के पास दो किलो पचास ग्राम चरस बरादम हुई। आरोपित की पहचान रमेश सिंह चौहान निवासी ग्राम पटयूड़ तहसील त्यूणी, देहरादून के रूप में हुई। युवक को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष केदार सिंह रावत, कॉन्स्टेबल जयपाल सिंह, लायवर सिंह, राजेश चौहान शामिल थे।