17 वर्षीय नाबालिग के साथ जादू-टोने के फरेब में दुष्कर्म, गाँव व्यक्ति पर आरोप ।

 


डाकपत्थर चौकी पुलिस को एक माँ ने तहरीर देकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने डाकपत्थर चौकी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अगस्त माह में उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी को बुखार आ रहा था। इस पर गांव के एक व्यक्ति ने उस पर भूत-प्रेत के साये की बात कही और कहा की झाड़ू-फूंक से वह ठीक कर देगा ।


अब पीड़िता की माँ का कहना है कि आरोपी 18 अगस्त को उसकी बेटी को झाड़फूंक करने एक खाले में ले गया। जहां आरोपी ने उसकी बेटी को नशे की दवा देकर दुराचार किया। 18 अगस्त को जब उसकी बेटी को रात में होश आया तब भी आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुराचार किया। कहा कि अगर किसी से बताया तो उसके परिवार व उसको जान से मार देगा। यही नहीं आरोपी ने कहा कि उसकी नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाया है जिसे वह सार्वजनिक कर देगा।


लड़की ने डर के कुछ नही बताया अब उसकी बेटी को पता चला कि वह गर्भवती हो गयी तो उसने दो अक्तूबर को आरोपी को बताया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि किसी से उसका नाम बताया तो उसके परिवार को मारने के साथ ही उसे बदनाम करेगा। आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।