बद्रीनाथ हाइवे पर श्रीकोट-घसिया महादेव के बीच कार में लगी आग, हाइवे पर मची अफरा तफरी ।

हादसे का शिकार वाहन

श्रीनगर निवासी महिपाल भंडारी शुक्रवार दोपहर अपनी कार की सर्विसिंग कराकर श्रीकोट से लौट रहे थे। श्रीकोट से करीब एक किलोमीटर आगे भगवती मेमोरियल पब्लिक स्कूल के समीप चढ़ाई पर कार अचानक बंद हो गई। महिपाल भंडारी ने दोबारा स्टार्ट करने के लिए जैसे ही चाबी घुमाई, कार से आग की लपटें निकलने लगी। 



आग और धुआं उठता देख महिपाल गाड़ी से नीचे उतर गये, इतने में गाड़ी से आग की लपटे उठने लगी । देखते ही देखते कार से आग की लपटों ने भीषण रूप ले लिया। जिससे वहां राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। चौकी इंचार्ज श्रीकोट अजय कुमार ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई थी।



फायर ब्रिगेड ने 15 मिनट की मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया । इस बीच सड़क पर आवाजाही पूरी तरह से बन्द रही । कार में आग लगने से पेट्रोल टैंक के फटने की आशंका थी। इस वजह से यातायात रोक दिया गया था। हादसे में कार जलकर खत्म हो गई किन्तु गनीमत रही की वक्त रहते चालक सकुशल बाहर निकल आया ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।