हाईस्कूल की छात्रा से नशीला पदार्थ देकर बीए के छात्र ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना में आरोपी को पकड़कर पुलिस हवाले करने में स्थानीय लोगों ने अहम भूमिका निभाई ।


पिता ने पुलिस को तहरीर में कहा कि रविवार को उनकी 15 वर्षीय बेटी घर से अचानक गायब हो गई । ढूंढने पर उसकी पुत्री घर के सामने ही रहने वाली एक युवती के घर में बेहोश पड़ी मिली। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उसी घर पर मोहल्ले का ही निवासी एक युवक भी मिला। घटना के बाद उनकी बेटी की तबीयत बिगड़ गई, जिसे नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अस्पताल में पीड़ित किशोरी ने पिता को बताया कि पड़ोसी युवती ने उसे अपने घर बुलाया था। वहां उसे कुछ नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में आरोपित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया ।


यह पूरा मामला काशीपुर के आइटीआइ थाना क्षेत्र से सामने आया है । मोहल्ले वालों के अनुसार आरोपित युवक बीए का छात्र है। प्रभारी एसओ देव ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।