गुरुग्राम से भौन गाँव को निकले 22 वर्षीय युवा का शव पलासी गांव में पेड़ से लटका मिला ।


 


पलासी गांव जो की धुमाकोट थाने के अंतर्गत आता है, में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब खेतों में घास लेने गई गांव की महिलाओं ने शव पेड़ से लटका देखा । मृतक भौन गांव निवासी था और गुरुग्राम से गांव के लिए निकला था। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा मान रही है।


धुमाकोट थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि खेतों में घास लेने गई पलासी गांव की महिलाओं ने एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा। महिलाओं ने गांव पहुंचकर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर देर शाम पुलिस ने गांव पहुंचकर शव पेड़ से उतारा। शव की शिनाख्त ग्राम भौन निवासी जसपाल सिंह (22) पुत्र आनंद प्रकाश के रूप में हुई।


शव जैकेट की हुड पर लगी रस्सी के सहारे पेड़ पर लटका हुआ था। युवक अपने मामा के साथ गुरुग्राम हरियाणा में रहता था। मृतक के मामा से हुई पूछताछ का हवाला देते हुए पुलिस ने बताया कि वह रविवार को गुरुग्राम से गांव के लिए निकला था। तभी से उसका फोन बंद आ रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।