पहले चाचा ने किया दुष्कर्म फिर युवा लेकर हुआ फरार, लड़की के बयानों से खुली चाचा की पोल ।

 



हल्द्वानी, मुखानी थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने 29 नवंबर को अपनी नाबालिग बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस उसे ढूंढने में जुटी थी। नौ दिसंबर को मुक्तेश्वर निवासी प्रेम कुमार को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद किया गया था। पूछताछ में पता चला था कि प्रेमी लड़की को बरगला कर कोलकाता ले गया था। पैसे खत्म होने पर जब वह हल्द्वानी लौटा तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया।



लेकिन जब लडक़ी के बयान दर्ज किए गये तो रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली बात खुलकर आई । लड़की ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि चाचा उसके संग दुष्कर्म करता था और किसी को यह बात बताने पर धमकाता था। लड़की के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी चाचा को भी पकड़ कर जेल में डाल दिया है । यह वही चाचा है जो भतीजी के गुम होने पर रोज थाने जाया करता था और पुलिस से उसे ढूंढ निकालने की गुहार लगाता था । शायद इसीलिए कि लड़की उसकी पोलपट्टी किसी से न खोल दे ।



आपको बता दें पीड़ित किशोरी के पिता की पूर्व में मौत होने के बाद से वह मां संग चाचा के साथ रहती थी। मुखानी पुलिस के मुताबिक किशोरी अपने चाचा को ही पिता मानती थी। लेकिन उसने एक पिता के तौर पर जिम्मेदारी निभाने की बजाय रिश्ते को ही कलंकित कर दिया।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।