चेकिंग के दौरान रोडवेज डिपो का बोलेरो वाहन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बोलेरो में 120 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर वाहन सीज कर दिया है। घटना काशीपुर की है जहां पुलिस टीम शिवलालपुर चुंगी के समीप चेकिंग कर रही थी। इसी बीच उन्हें काशीपुर की ओर से महिंद्रा वाहन संख्या यूकेटीए 0485 आता हुआ दिखाई दिया। वाहन को रोकने के बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली। वाहन की तलाशी के दौरान उसमें 10 पेटी शराब बरामद हुई, जिसमें अंग्रेजी शराब की 120 बोतल मिली।


पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सत्येंद्र सिंह पुत्र ऋषि पाल, ग्राम दोहरी परसा सांडखेड़ा थाना आरटीआई काशीपुर बताया । पुलिस ने वाहन व शराब को कब्जे में ले लिया। आरोपित से पुलिस ने बरामद शराब को लेकर पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि वह शराब हल्द्वानी किसी व्यक्ति के पास ले जा रहा था। काशीपुर से एक व्यक्ति ने शराब जी पेटियां हल्द्वानी छोड़कर आने को कहा था। जिस बोलेरो वाहन में शराब बरामद हुई वह काशीपुर रोडवेज डिपो में अनुबंधित है। कोतवाली के एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले की जानकारी काशीपुर रोडवेज डिपो के अधिकारियों को भी दी जा रही है।