वर्षो से बन्द पड़े घर में कंकाल मिलने से हड़कंप, भवन को तोड़ते समय खुदाई में निकला कंकाल ।


उत्तराखंड के कोटद्वार में खुदाई के वक्त मजदूरों को कुछ ऐसा दिखाई दिया। जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। घटना झंडा चौक के समीप एक गिरासू भवन की है। जहां खुदाई में पिछले कई वर्षों से बंद पड़े एक कमरे में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। कंकाल उस वक्त मिला, जब श्रमिक भवन को तोड़ रहे थे। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने बताया कि यह कमरा पिछले कई वर्षों से बंद था। इस मामले में इस वर्ष पूर्व इस कमरे में रह रहे एक व्यक्ति से जानकारी ली जा रही है। कंकाल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है।



शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे गिरासू भवन में श्रमिक तोडफ़ोड़ का कार्य कर रहे थे। इसी दौरान भवन की दूसरी मंजिल में उन्हें सीमेंट की टंकी के अंदर एक थैला पड़ा दिखा, जिसमें हड्डियां नजर आई। श्रमिकों ने सड़क में मौजूद अन्य व्यापारियों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लिया।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।