पहाड़ी क्षेत्र में कोरोना से कोहराम, हर दिन नये मामलों की संख्या में तेजी से इजाफा । कई स्कूल बन्द ...


बृहस्पतिवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एक वृद्ध समेत 14 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ पौड़ी डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि कोटद्वार के काशीरामपुर क्षेेत्र में एक महिला, जौनपुर क्षेत्र में एक युवक, एक युवती, और एक महिला, बलभद्रपुर क्षेत्र में दो महिलाएं, नैनीडांडा क्षेत्र में एक युवक, यमकेश्वर क्षेत्र में चार युवक, द्वारीखाल क्षेत्र में एक वृद्ध, एकेश्वर क्षेत्र में एक महिला, एक व्यक्ति और एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।


टिहरी जिले में बृहस्पतिवार को 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। भिलंगना ब्लॉक के कुमशीला इंटर कॉलेज में एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और धोपड़धार इंटर कॉलेज में एक शिक्षक कोरोना संक्रमित मिला है, जिसके बाद दोनों इंटर कॉलेजों को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।


बृहस्पतिवार को चमोली जिले में कोरोना के 43 मामले आए हैं। जिले में 314 केस एक्टिव हैं। बृहस्पतिवार को जोशीमठ, नारायणगबड़ और कर्णप्रयाग में छह-छह, गौचर व गैरसैंण से पांच-पांच, थराली सेे चार, पोखरी और घाट से तीन-तीन, आदिबद्री, विजयपुर, हाटकल्याणी, मटियाला जेन्टा व गढ़सेरा से एम-एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।


बृहस्पतिवार को श्रीनगर (पौड़ी) क्षेत्र में सात कोरोना संक्रमित निकले। सिटी रिस्पांस टीम के डा. अनिल बिष्ट के अनुसार कंसमर्दनी मार्ग, बहुगुणा मार्ग, बदरीनाथ मार्ग एवं नागराजा मोहल्ला श्रीकोट में छह कोरोना संक्रमित निकले हैं। सभी के परिजन पूर्व में संक्रमित पाए गए थे, जिसके चलते उनकी जांच कराई गई थी। इधर, मेडिकल कॉलेज के पीआरओ अरुण बडोनी ने बताया कि बृहस्पतिवार को बेस अस्पताल में 25 रेपिड टेस्ट किए गए। इसमें एक व्यक्ति संक्रमित निकला। कोविड अस्पताल में 19 लोग भर्ती हैं, जिसमें चार आईसीयू में एडमिट हैं। तीन लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।


 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।