रोमांचक मुकाबले में रवाईखाल ने दिगोली को आठ रन से हराया। विधायक चंदन राम दास ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करते हुए कहा कि खेलों में करियर की अपार संभावनाएं हैं। यह रोमांचक मुकाबला चनोली स्टेडियम में आयोजित किया गया था ।

कड़े मुकाबले के बीच रवाईखाल की टीम ने आठ रन से मैच जीता। मुख्य अतिथि विधायक चंदन राम दास ने विजेता टीम को आठ हजार की नकद धनराशि व ट्रॉफी प्रदान की। उप विजेता टीम को चार हजार की धनराशि दी गई। विधायक चंदन राम दास ने कहा कि खेलों में युवाओं को करियर की तलाश करनी चाहिए। उन्होंने विजेता व उप विजेता टीम को 11 हजार का किट देने की भी घोषणा की।उन्होंने कहा कि शीघ्र गागरीगोल-तिलसारी मोटरमार्ग व चनोली लिक रोड में डामरीकरण किया जाएगा।खर्कगाड़ खेल मैदान का चौड़ीकरण किया जाएगा।


इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, मंडल अध्यक्ष हरीश रावत, एडवोकेट जेसी आर्य, क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि चंदन थायत, पूर्व क्षेपंस नन्दन सिंह सजवान, ग्राम प्रधान मीना देवी, नंदन सिंह नेगी, हरीश नेगी, थान सिंह नेगी, प्रताप सिंह नयाल, हुकुम सिंह नयाल, राम सिंह, मान सिंह मेहता समेत नवयुवक मंगल दल के पदाधिकारी व ग्रामीण मौजूद थे। फाइनल मुकाबले को देखने के लिए मैदान दर्शकों से भरा रहा । विधायक चन्दन राम दास ने लगे हाथ गांव में बारात घर व एएनएम सेंटर बनाने का भी आश्वासन दिया। विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने कहा कि खेल शारीरिक विकास के साथ बौद्धिक विकास में भी सहायक होते हैं।