ऋषिकेश-चम्बा मार्ग पर सड़क हादसा, एक की मौत दो घायल ।



उत्तराखंड के पहाड़ी रास्ते/सड़के दूसरे राज्यों से आये वाहनों के लिए बेहद खतरनाक साबित होते है। उत्तराखंड में होने वाले सड़क हादसों में बाहरी वाहनों का अनुपात राज्य वाहनों से अधिक है। पहाड़ी सड़को पर प्लेन्स के चालक अक्सर चूक कर बैठते हैं और वाहन सड़क से अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो जाते हैं ।


ताजा मामला ऋषिकेश-चम्बा मार्ग का है। यह सड़क अब काफी चौड़ा हो गया है लेकिन मोड़ अधिक होने के कारण एक सेकंड की चूक हादसे को दावत दे सकती है । प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्राला संख्या UP14TC593 रोलर मशीन को लेकर ऋषिकेश से चंबा आ रहा था। इस दौरान ताछला बेमर के पास ट्राला 250 मीटर गहरी खाई में गिर गया।


ट्राला में तीन लोग सवार थे। घायलों को 108 के माध्यम से श्रीदेव सुमन अस्पताल नरेंद्रनगर में भर्ती कराया गया है। गोविन्द सिंह पुत्र भीम सिंह, उम्र 37 वर्ष, ( चालक)की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि शैलेन्द्र पुत्र सतेंद्र, उम्र 25 वर्ष, ग्राम काकोली, फरीदाबाद और सुशील पुत्र जगरनाथ सिंह, उम्र 30 वर्ष, ग्राम साधिपुर, जिला अमेठी का हस्पताल में इलाज चल रहा है ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।