तिलवाड़ा में सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, एक गम्भीर घायल ।


 

सोमवार को दोपहर लगभग सवा एक बजे रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर तिलवाड़ा के समीप रामपुर में एक मोटर साइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में अखिलेश (22) पुत्र बंशी लाल, निवासी धारकोट, तहसील जखोली की मौके पर मौत हो गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक पर दो लोग सवार थे जिसमे से अखिलेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि दीपक (23) पुत्र राजेंद्र लाल, निवासी दरमोला घायल हो गया। सूचना पर मौके पर डीडीआरएफ व अगस्त्यमुनि पुलिस द्वारा रेस्क्यू कर शव को खाई से निकाला। साथ ही घायल को 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एनएस रजवार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन सड़क से 50 मीटर नीचे खाई में गिरा था। मोटरसाइकिल सवार युवक जखोली से रुद्रप्रयाग की तरफ आ रहे थे। दूसरी तरफ ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग से लगभग पांच किमी दूर मोनाल होटल के समीप एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती किया है।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।