CLICK HERE TEXT HERE

देवप्रयाग-श्रीनगर मार्ग पर ट्रक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, कार अलकनंदा में गिरने से बची ।



लगभग 12 बजे देवप्रयाग और श्रीनगर के बीच एक हाइवा ट्रक ड्राइबर ने अलग - अलग कई स्थानों पर एक मार्शल , एक बाइक , एक स्कूटर , व एक अल्टो कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया । इस घटना में घायल हुए लोगों की जानकारी नही प्राप्त हुई है । लेकिन आल्टो कार जो अलकनंदा में गिरने से बाल बाल बच गई उससे एक महिला को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया ।


जबकि कार सवार व चालक को पत्रकार शशि भूषण मैठाणी अपनी गाड़ी श्रीनगर की तरफ ले आये । ट्रक तेजी से फरार हो गया था लेकिन बागवान से आगे ट्रक को पकड़ा लिया गया । बताया जा रहा है कि ड्राइबर ने एक स्कूटी को काफी दूर तक घसीट लिया जिसके बाद स्कूटी ट्रक के आगे के टायर पर फंस गई ।


कीर्तिनगर व देवप्रयाग दोनों थानों को फोन किया है लेकिन उनका कहना है कि यह क्षेत्र राजस्व पुलिस पटवारी क्षेत्र में आता है । शासन प्रशासन को इस दिशा में भी सोचना होगा । इस राष्ट्रीय राजमार्ग क्षेत्र को रेगुलर पुलिस के हवाले करना होगा । बहरहाल तथाकथित ट्रक ड्राइबर नशे में धुत है । और वह बता रहा है कि वह ड्राईबर भी नहीं है वह सीख रहा है उसके पास लाईसेन्स भी नहीं है । जबकि गाड़ी के कागज स्थानीय लोगों ने जब्त कर लिए हैं ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।