थाना बसन्त बिहार , देहरादून से यह मामला सामने आया है । जहां एक युवती को कार सीखा रहे युवक ने उसको घर पर अकेला पाकर पहले युवती को जबरन शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म किया । पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के अनुसार, युवती कुछ समय से गुरजीत सिंह नामक व्यक्ति से कार चलाना सीख रही थी। गुरुवार को युवती की मां कहीं काम से चली गई तो युवती की सहेलियां उसके घर पर आई हुई थी। कुछ देर बाद युवती की सहेलियां अपने घर चली गई, जिसके कारण युवती अकेली घर पर थी। गुरजीत सिंह ने युवती को कार सीखने के लिए फोन किया तो युवती ने कहा कि आज उनके घर पर कोई नहीं है। इसलिए आज वह नहीं आएगी।


इसके बाद आरोपित करीब 12 बजे युवती के घर के बाहर आ गया और फोन करके युवती को बाहर बुलाने लगा। युवती जब घर से बाहर आई तो आरोपित ने कहा कि आज उसकी मां की कार से ही कार चलाना सिखाएगा। युवती के मना करने के बावजूद ड्राइवर ने युवती को घर के अंदर से कार की चाबी लेकर आने को कहा। जब युवती घर के अंदर चाबी लेने के लिए गई तो आरोपित घर के अंदर घुस गया।


आरोपित ने युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। शाम करीब छह बजे जब युवती को होश आया तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। युवती की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पर पहुंचे और युवती की मां को इस बारे में सूचना दी। युवती की मां ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया ।



पुलिस ने तुरन्त कारवाई करते हुए आरोपित को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपित ने युवती को बुरी तरह से पीटा भी हुआ था। आरोपित की पहचान गुरजीत सिंह निवासी हरबंशवाला के रूप में हुई है।