उत्तरकाशी के मोरी प्रखंड में एक अनुसूचित जाती की युवती से दुष्कर्म का मामला उजागर हुआ था । मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा और उसे गिरफ्तार कर नई टिहरी जेल भेज दिया । आरोपी युवक के पास देशी तमंचा मिलने पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।


थानाध्यक्ष मोरी दीनदयाल सिंह ने बताया कि बुधवार को मोरी क्षेत्र की एक लड़की की तहरीर के आधार पर पुलिस ने लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। युवक क्षेत्र में लंबे समय से मजदूरी करता है। लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने उसे कमरे में बंद कर डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ भादंसं की धारा 376 एवं 506 तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कारवाई की ।


पुलिस मामले की गम्भीरता को समझते हुए तुरन्त हरकत में आई और आरोपी की तलाश में जुट गई । तलाशी में आरोपी के पास एक देशी तमंचा भी बरामद हुआ है जिससे मामले में आर्म्स एक्ट की दफा भी जुड़ गई है । आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में1 पेश किया गया जिसके बाद आरोपी को नई टिहरी जेल में सजा के तहत भेजा गया है ।