दृष्टिबाधित युवती के साथ किराएदार एक साल से कर रहा था दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा ।



शर्मसार कर देना वाली खबर देहरादून की शहीद भगत सिंह कालोनी से प्राप्त हुई है । जहां एक दृष्टिबाधित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित किराएदार ही युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिससे वो गर्भवती हो गई।

पीड़िता की बहन जो दिल्ली में रहती है की ओर से डीआइजी अरुण मोहन जोशी को भेजे ईमेल का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह खुद भी दृष्टिबाधित है। उसकी बहन अल्प दृष्टि बाधित है और 18 वर्ष की है। शिकायत में युवती ने कहा कि पिछले लगभग एक साल से उसकी बहन के साथ यौनशोषण हो रहा है। किराएदार ने ही उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया है। उसका नाम सान्नू है और वो उन्हीं के घर में सबसे नीचे वाले फ्लोर पर रहता है।

उस ने आगे लिखा कि मेरी बहन लगभग आठ महीने की गर्भवती है। किराएदार पीड़िता और घरवालों को जान से मारने की धमकी दे रहा था। डर की वजह से वे शिकायत नहीं कर पा रहे हैं। उसने बताया कि पीड़ित युवती की मानसिक और शारिरीक स्थिति बहुत खराब है और वह घर पर सुरक्षित नहीं है।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।