ऋषिकेश-चंबा मोटर मार्ग पर ट्रक के ब्रेक फेल, एक की मौत



बुधवार की सुबह करीब छह बजे ऋषिकेश नरेंद्र नगर के बीच औणी बैंड के पास खाद्यान्न लेकर जा रहे एक ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया। इससे चालक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क पर ही पलट गया। दुर्घटना में चालक सुरक्षित है। परिचालक की ट्रक के नीचे दबने से मौत हो गई।

पुलिस ने रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ की टीम को ढालवाला ऋषिकेश से बुलाया। एसडीआरएफ के उप निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि टीम ने ट्रक के नीचे दबे परिचालक को निकालने के लिए कटर के जरिए ट्रक का कुछ हिस्सा काटा। इस दौरान एयरलिफ्टिंग बैग का इस्तेमाल कर ट्रक की बॉडी को ऊपर उठाया गया और परिचालक के शव को बाहर निकाला गया।

मुनिकीरेती पुलिस के द्वारा मृतक परिचालक दीपक 25 वर्ष मूलनिवासी बिहार के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश भेजा गया है। वाहन को चालक कमल 30 वर्ष पुत्र डालचंद निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश चला रहा था। यह हादसा ट्रक का ब्रेक फेल होने से हुआ, गनीमत यह रही की वाहन किसी अन्य वाहन से नही जा भिड़ा वरना हादसे में कई अन्य लोगों के जानमाल की हानि भी हो सकती थी ।


 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।