उत्तराखंड के मसूरी पर्यटन स्थलों के लिए सैलानियों की भीड़ उमड़ आई है। होटल पहले ही भर चुके थे । दो दिन पहले ही मसूरी में इस साल की पहली बर्फ गिरी है । बर्फ के बाद पाले से मसूरी की सड़कें खतरनाक हो गई हैं । मसूरी के कैंपटी मार्ग पर पाले के कारण दो कार और एक स्कूटी फिसल गई। इस दौरान आठ लोगों को चोट आई। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। शहर कोतवाल देवेन्द्र सिंह असवाल ने बताया कि हरियाणा नंबर की कार में ताहिर, परवेज, दानिश और राजा सवार थे। सभी लोग यूपी के मुज्जफरनगर नगर से कैंपटी घूमने आए थे। घटना में दोनों वाहनों को भारी नुकसान हुआ है।



बुधवार को पाले में वाहनों के फिसलने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों की टीम मौक पर पहुंची। जानकारी के अनुसार, कार संख्या यूके 07 बीके 1568 पाले में फिसल कर इंदिरा कालोनी वाली सड़क पर गिर गई। जिसमें अनुज ,गोविंद रावत और दक्षित को हल्की चोट आई। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त कार से जैसे ही तीनों लोग बाहर निकले उसी समय दूसरी कार संख्या एचआर 16 एच 6402 भी उसी स्थान से फिसलकर सड़क से नीचे पहले से गिरी कार के उपर गिर गई। दूसरी कार में चार लोग सवार थे सभी लोगों को मामूली चोट आई।



तीसरी घटना भी उसी स्थान पर हुई जिसमें कैंपटी की ओर जा रहा स्कूटी सवार पाले पर फिसल गया। जिसमें एक युवती को चोट आई है। बता दें कि इन दिनों मसूरी कैंपटी रोड, सुवाखोली ,धनोल्टी रोड पर खतरा बना हुआ है।