दुकानदार ने उधर गुटका देने से किया इनकार, युवक ने पांच लोगों के ऊपर चढ़ा दी कार ! दुकानदार की हुई मौत ।


 

उधमसिंहनगर में एक युवक ने मामूली सी बात पर पाँच लोगों के ऊपर कार चढ़ा दी । हादसे में दुकानदार की मौत हो । विवाद सिर्फ एक गुटका उधार देने को लेकर हुआ था, जिस पर दुकानदार ने युवक को गुटका उधार देने से इनकार कर दिया और युवक ने दुकानदार समेत पांच लोगों के ऊपर कार चढ़ा दी जिसमें दुकानदार की मौत हो गई ।


बाजपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु निवासी गौरव रुहेला (25) पुत्र स्व.अशोक रुहेला ने हल्द्वानी बस अड्डा के पास कॉन्फेक्सनरी की दुकान खोल रखी है। बताया जाता है कि बुधवार की देर रात करीब 11 बजे बिना नंबर की कार में सवार गौरव राठौर निवासी पहाड़ी कॉलोनी व पुलिस कर्मी प्रवीण कुमार तथा एक अन्य युवक दुकान पर पहुंचे उधर गुटखा देने को कहा, लेकिन व्यापारी ने दुकान बंद करने का टाइम होने की बात कहते हुए सामान उधार देने से मना कर दिया।


गुस्साए कार सवार युवक व पुलिस कर्मी द्वारा दुकानदार से अभद्रता शुरू कर दी। जिसके बाद करीब ही अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे विशाल, शिवम पुत्रगण महेश रुहेला मोहल्ला मझरा प्रभु व अजय यादव पुत्र गिरवर यादव आदि भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपित गौरव राठौर ने अचानक कार को तेज गति से दौड़ा दिया जिसकी चपेट में आकर दुकानदार गौरव रुहेला के साथ ही वहां मौजूद विशाल, शिवम व अजय यादव घायल हो गए जिन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। इनमें से दुकानदार गौरव रुहेला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।