उत्तराखंड में महिला की क्रूरता का वीडियो हुआ वायरल, पटाई के बाद बच्चे को फेंका टेम्पो के आगे ।


बुधवार को इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आदर्श कॉलोनी, घास मंडी के रहने वाली एक महिला अपने घर से बाहर निकली तो उसका छोटा बच्चा उसके पीछे-पीछे जाने लगा। इससे महिला आक्रोशित हो गई और उस बच्चे की सरेराह पिटाई करने लगी। उसने पहले बच्चे को सड़क पर पटक दिया। इसी दौरान सड़क पर टेंपो आता दिखाई दिया। जब तक लोग बच्चे को उससे बचाते उसने उठाकर टेंपो के सामने फेंक दिया, हालांकि, वाहन के चपेट में आने से बच्चा बच गया।


जी हाँ, यह सारा मामला उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले का है । जहां एक महिला द्वारा अपने बच्चेे की पिटाई करने के बाद टेंपो के आगे फेंकने का हैरान करने वाला वीडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल हो रहा है।


घटना का वीडियो वायरल होते ही मामला शहर में चर्चा में आ गया। इस प्रकरण के पुलिस अधिकारियों तक पहुंचने पर महकमा हरकत में आया। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। इसके लिए आदर्श कालोनी चौकी पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।