राज्य में स्त्री के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं तो तंत्र विद्या का स्तेमाल कर स्त्रियों को वश में करने के उपाय बता रहें है। हैरानी तो तब होती है जब युवा पीढ़ी इन सब बातों पर भरोसा करने लगती है और लड़कियों/स्त्रियों की चाह में एक मोटी रकम इन जालसाज तांत्रिकों पर लुटा देते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला हरिद्वार जिले से प्रकाश में आया है जहां एक 70 वर्षीय तांत्रिक लड़कियों को वश में करने की विद्या बेच रहा था लेकिन जब लडकियां वश में नही हुई तो लड़के बेवश हो गये और कर डाली तांत्रिक की तंत्र लीला समाप्त।

घटना हरिद्वार जनपद के गंग नहर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की बताई जा रही है जहां पर एक 70 वर्षीय तांत्रिक इरफान की कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने राहुल, विशाल गौरव एवं आकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कृष्णराज एस ने बताया कि जांच में राहुल और विशाल मुख्य आरोपी पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि वह तांत्रिक इरफान को काफी पहले से जानते थे और उन्होंने लड़कियों को अपने वश में करने के लिए उसको पैसे भी दिए थे।

लेकिन तांत्रिक को पैसे देने के बावजूद भी वे लड़कियों को अपने वश में नहीं कर पाए। राहुल ने बताया कि तांत्रिक ने उल्टा उसके परिवार के ऊपर ही जादू टोना कर दिया जिसके कारण उसके परिवार में आर्थिक तंगी आने लगी और सभी लोग बीमार पड़ने लगे जिसकी वजह से राहुल परेशान रहने लगा। दिसंबर में राहुल के पिता की भी आकस्मिक मृत्यु हो गई और उसने अपने पिता की मृत्यु का कारण भी तांत्रिक के जादू टोने को ही माना। जिसके बाद उसने जादू टोना से छुटकारा पाने के लिए अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर 16 जनवरी को तांत्रिक की हत्या कर दी।